अल्लू अर्जुन ने विशेष दिन पर मैडम तुसाद दुबई में अपनी मोम की प्रतिमा का अनावरण किया

अभिनेता अल्लू अर्जुन ने दुबई के मैडम तुसाद में अपनी मोम की प्रतिमा का अनावरण करते हुए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न मनाया। गुरुवार को अनावरण समारोह को अभिनेता ने सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसे उन्होंने “हर अभिनेता के लिए एक मील का पत्थर का क्षण” बताया।

मैडम तुसाद ने अल्लू को “नृत्य का राजा” बताते हुए इंस्टाग्राम पर अपने मोम समकक्ष के साथ अभिनेता की एक तस्वीर पोस्ट की। मोम की मूर्ति, अला वैकुंठपूर्मुलु की अपनी प्रतिष्ठित लाल जैकेट पहने और पुष्पा की ‘थगडे ले’ मुद्रा में, अल्लू की शैली को प्रतिबिंबित करती है। अनावरण के लिए अभिनेता ने स्वयं वही पोशाक पहनने का निर्णय लिया।

एक दिल छू लेने वाले मोड़ में, मोम संग्रहालय ने न केवल अल्लू की मूर्ति का अनावरण करके आश्चर्यचकित कर दिया, बल्कि उनकी बेटी अरहा को उनकी पुष्पा मुद्रा की नकल करते हुए भी दिखाया। अल्लू की ख़ुशी साफ़ झलक रही थी जब वह अपनी बेटी को अपनी मोम जैसी छवि के साथ पोज़ देते हुए देखकर हँसे। उन्होंने प्रतिमा के साथ पोज देते हुए उनके साथ इस अनमोल पल को कैद कर लिया।

इस अवसर को और अधिक गहराई देने वाली बात यह है कि 2003 में अल्लू की पहली फिल्म गंगोत्री की रिलीज की सालगिरह पर मोम की प्रतिमा का अनावरण किया गया था। अपनी यात्रा पर विचार करते हुए, अल्लू ने अपने प्रशंसकों और समर्थकों के प्रति आभार व्यक्त किया, 21 वर्षों के दौरान उनके अटूट प्यार और समर्थन को स्वीकार किया। उसका कैरियर।

काम के मोर्चे पर, अल्लू अर्जुन वर्तमान में पुष्पा की अगली कड़ी पुष्पा: द रूल की शूटिंग कर रहे हैं, जो अगस्त में रिलीज़ होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन ने भी संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनय करने के लिए हामी भर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *