‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के लिए रणदीप हुडा का जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन चौंकाने वाला है

अभिनेता रणदीप हुड्डा, जो अपने निर्देशन की पहली फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, ने सोमवार को फिल्म के लिए अपने शारीरिक परिवर्तन की एक तस्वीर साझा की।

अभिनेता, जो अपनी आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, सोमवार को अपनी एक्स के पास गए और एक मोनोक्रोमैटिक मिरर सेल्फी साझा की।

उन्होंने लिखा, “काला पानी #स्वातंत्र्यवीरसावरकर #WhoKilledHisStory #VeerSavarkarOn22March #BTS #behindthescenes #VeerSavarkar #Savarkar (sic)”।

तस्वीर में दिखाया गया है कि जब अभिनेता को अंडमान और निकोबार द्वीप समूह की सेलुलर जेल में सजा सुनाई जाती है तो वह अपने किरदार के अनुरूप वजन कम करता है। तस्वीर में पीछे हटती हेयरलाइन के साथ रणदीप दुबले-पतले दिख रहे हैं।

फिल्म में रणदीप का सफर काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। हालाँकि, उन्हें अपनी दृढ़ता में ताकत मिली।

उन्होंने पहले एक साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया था, “यह यात्रा ईमानदारी से काफी चुनौतीपूर्ण थी, यह देखते हुए कि एक निर्देशक के रूप में यह मेरी पहली फिल्म है। हालाँकि, मैंने कहानी को और अधिक विस्तृत बनाने में अपनी ऊर्जा लगायी। आम तौर पर, कोई भी अपने निर्देशन के लिए छोटे पैमाने की फिल्म या लघु फिल्म से शुरुआत करेगा, लेकिन वास्तव में यह मेरे हाथ में नहीं था और फिल्म का निर्देशक बनने का मेरा इरादा नहीं था, लेकिन जैसे ही फिल्म आगे बढ़ी, यह हो गया। अपना पाठ्यक्रम।”

“मौका मेरे पास आया और मैंने खुद से कहा, ‘ठीक है, अब तुम्हें इसे अच्छे से करना होगा जैसे कि आप अभिनय में अपना 100 प्रतिशत देते हैं।’ मैंने इसमें अपना सब कुछ लगा दिया और फिल्म निर्माण की कई बारीकियां भी सीखीं। एक अभिनेता के रूप में, आप कहीं न कहीं इन चीजों के बारे में जानते हैं लेकिन आप वास्तव में उन पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं। लेकिन, जब आप एक निर्देशक की भूमिका निभाते हैं, तो आपको इन चीजों पर बारीकी से नजर रखने की जरूरत होती है, ”उन्होंने कहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *