प्रभास की कल्कि 2898 AD को मिली नई रिलीज डेट? देरी से प्रशंसक नाराज

प्रभास के नेतृत्व वाली कल्कि 2898 एडी 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो अब तक आधिकारिक तौर पर 9 मई को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, नवीनतम चर्चा का कहना है कि निर्देशक नाग अश्विन और प्रोडक्शन टीम इसे आगे स्थगित करने की योजना बना रहे हैं. चर्चा के मुताबिक, कल्कि 2898 एडी जून 2024 के मध्य में रिलीज हो सकती है।

प्रमुख सितारों या निर्देशक-उत्पादन टीम द्वारा ऐसी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन अटकलें बहुत तेज हैं कि फिल्म को स्थगित किया जा रहा है और इसका एक सबसे बड़ा कारण लोकसभा 2024 चुनावों के आसपास मौजूदा प्रचार है जो अप्रैल से जून के मध्य तक देश में होने जा रहे हैं।

चुनाव की ज्यादातर तारीखें सप्ताहांत या छुट्टियों के आसपास होंगी. चूंकि 9 मई चुनावी गहमा-गहमी के बीच आती है, इसलिए निर्माताओं को इस हाई-बजट साइंस फिक्शन फिल्म को उस समय के आसपास रिलीज करना सही नहीं लगेगा। और इसीलिए अफवाहें उड़ रही हैं कि वैजयंती मूवीज कल्कि 2898 एडी की रिलीज को स्थगित करने की योजना बना रही है।

इसने प्रभास के प्रशंसकों को बहुत निराश कर दिया है, जो इस सीज़न में सिनेमाघरों में धमाका करने की उत्सुकता से योजना बना रहे थे। कई प्रशंसक तो अस्थायी तारीखों के साथ भी आए हैं जब निर्माता इस मेगा फिल्म को रिलीज कर सकते हैं जिसमें अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी भी हैं।

जैसा कि कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने अनुमान लगाया है कि निर्माता इसे 13 या 14 जून को रिलीज़ कर सकते हैं क्योंकि यह चार दिनों के लंबे सप्ताहांत के साथ आता है। अन्य संभावित तारीखें 12 जुलाई हैं क्योंकि छुट्टी और सप्ताहांत है, 26 जुलाई और 23 अगस्त हैं।

विडंबना यह है कि यह पहली बार नहीं है कि कल्कि 2898 AD की रिलीज़ डेट टाली जाएगी। फिल्म में पहले ही काफी देरी हो चुकी है और प्रशंसक अब प्रोडक्शन हाउस से इससे संबंधित अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *