महाकाव्य बॉक्स-ऑफिस क्लैश: सलमान खान की ईद रिलीज़ यश की टॉक्सिक से टकरा सकती है

सलमान खान ने गजनी फेम डायरेक्टर ए.आर. के साथ एक फिल्म साइन की है। मुरुगादॉस को साजिद नाडियाडवाला द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। यह बॉलीवुड सुपरस्टार का एक बड़ा कदम है, जिन्हें टाइगर 3 के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद एक बड़ी हिट की सख्त जरूरत है। हर कोई उत्साहित है क्योंकि दो बड़े लोग एक बड़े बजट की फिल्म पर सहयोग कर रहे हैं। गजनी के अलावा, मुर्गदॉस ने हॉलिडे और अकीरा जैसी फिल्मों का भी निर्देशन किया है और बॉलीवुड दर्शकों से अपार सम्मान अर्जित किया है।

बॉलीवुड के भाईजान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने लाखों प्रशंसकों को खुश करते हुए इस परियोजना की घोषणा की। सलमान खान को ईद या दिवाली के आसपास अपनी फिल्में रिलीज करने का विशेष शौक है और यह विशेष फिल्म भी ईद 2025 पर रिलीज होगी। अगले साल ईद 30 मार्च से 1 अप्रैल के बीच आएगी।

जबकि साजिद और सलमान दोनों अपनी फिल्म के लिए कोई प्रतिस्पर्धा नहीं होने की उम्मीद कर रहे होंगे, केजीएफ फेम यश की अगली फिल्म जिसका नाम टॉक्सिक है, अगले साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। केजीएफ 2 की भारी सफलता के बाद यह सैंडलवुड सुपरस्टार की पहली फिल्म होगी। उनके अखिल भारतीय प्रशंसक 2022 में रिलीज़ होने वाले सीक्वल के रूप में लगभग तीन साल के अंतराल के बाद उन्हें वापस एक्शन में देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

जहां केजीएफ 2 ने विश्व स्तर पर 1200 करोड़ की भारी कमाई की, वहीं सलमान खान की आखिरी रिलीज टाइगर 3 का घरेलू बॉक्स-ऑफिस पर कलेक्शन 280 करोड़ के आसपास रहा। निस्संदेह, बॉलीवुड के टाइगर के प्रशंसक भारत और विदेशों में अधिक हैं, लेकिन केजीएफ के बाद यश की स्थिति भी आसमान छू गई है, और युवा पीढ़ी कन्नड़ अभिनेता के रॉकीभाई संस्करण को पसंद कर रही है, वे निश्चित रूप से टॉक्सिक के दौरान सिनेमाघरों की ओर रुख करेंगे। जारी करता है.

चूंकि सलमान खान की फिल्म टॉक्सिक से ठीक 10 से 12 दिन पहले रिलीज होगी इसलिए इसे यश की फिल्म से कड़ी टक्कर मिलने वाली है। कहने की जरूरत नहीं है, यश और सलमान खान दोनों बड़े सितारे हैं, यही वजह है कि इस महाकाव्य टकराव में सामग्री निर्णायक कारक होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *