SKFL कंपनी का आइपिओ हुआ ५० गुना ज्यादा ओवर सब्सक्राइब, आइपिओ १०० गुना ज्यादा सब्सक्राइब की संभावना

मुंबई, सूरत, भारत के ४ युवा उद्यमियों की वर्षों की मेहनत रंग लाती दिखाई दे रही है।एसकेएफएल कंपनी का आइपिओ आजकल खुला हुआ है निवेशकों के लिए।भारत के निवेशकों ने भी इस कंपनी को हाथों हाथ लिया है।

इस एसकेएफएल कंपनी की आइपिओ की लोकप्रियता इतनी उंचाई पर है कि इसके खुलते ही २-३ दिनों में इश्यू ५० गुना ज्यादा ओवर सब्सक्राइब होगया है।इसका इश्यू प्राइस है २२७ रुपए। मार्केट में हल्ला है कि जिस दिन यह शेयर खुलेगा ,इसके शेयर के दाम ५०० रुपए छू सकते हैं।

गौरतलब है कि कंपनी का मुख्य प्लांट गुजरात के सूरत शहर में स्थित है।इस कंपनी के ४ युवा भारतीय प्रमोटर हैं। कंपनी एक कंपोजिट टेक्सटाइल मिल है। इसमें सूत से लेकर सभी तरह के कपड़े बनाये जायेंगे।

कंपनी के ४ युवा प्रमोटर हैं कटक के राज कुमार अग्रवाल,कटक के ही मनोज करनानी ,सूरत के हैं राधेश्याम डागा,राजीव लखोटिया।ये चारों युवा उद्यमी बड़े ही मेहनती हैं। इन्हीं चारों युवा उद्यमियों की कड़ी मेहनत का नतीजा है कि आज निवेशकों के सामने एक बेहतरीन निवेश का मौका इन्होंने दिया है। चारों प्रमोटर्स के साथ -साथ निवेशकों का भविष्य भी इस कंपनी में उज्जवल रहने की संभावना दिखाई देरही है, निवेश के दृष्टिकोण से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *