UPMS चुनाव : दिनेश जोशी की जन आशीर्वाद पदयात्रा

कटक, आज सुबह 11 बजे बालू बाजार स्थित श्री गोविंद देवजी मंदिर से अपने समर्थकों के विशाल हुजूम के साथ दिनेश जोशी ने चुनाव प्रचार मे पदयात्रा निकाली। पदयात्रा बालू बाजार, नया सड़क, चौधरी बाजार, नंदी साही, झोला साही , पीठापुर , डोलमुंडी रास्ते के दोनों ओर दुकानों और मकानों की बालकनियों में पुरुष, स्त्री और बच्चों ने हाथ हिलाकर दिनेश जोशी अभिवादन किया।

समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों की दुकानों में स्वयं जा-जाकर दिनेश जोशी ने वोट का आशीर्वाद माँगा। लोगों ने जगह-जगह फूल मालाओं और उत्तरीय पहना कर उनका सम्मान किया l “जन जन की अब यही पुकार, दिनेश को जितायेंगे इस बार” के नारे से वातावरण प्रकम्पित हो रहा था। दिनेश जोशी के समर्थकों में उत्साह और उमंग में कोई कमी नहीं थी।

झोला साही पहुँच कर दिनेश जोशी ने एक जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने वहाँ उपस्थित जनसमुदाय को 1 सितंबर को अधिक से अधिक संख्या में मारवाड़ी क्लब में आकर मतदान करने का आग्रह किया। उनके समर्थक और कार्यकर्त्ता जो पिछले एक महीने से उनकी जीत के लिए जी-जान से जुटे थे, उनके अथक प्रयास की दिनेश जोशी ने भूरि-भूरि प्रशंसा की और उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट की।

पदयात्रा में उनके साथ मुख्य गणमान्य व्यक्तियों में कमल सिकरिया, पवन वर्मा, मनोज शर्मा, मोहन सिंघी, मनोज सिंघी, निर्मल पूर्व, नंद किशोर जोशी, प्रदीप शर्मा, अशोक चौबे, तरूण चौधरी, पवन धानुका आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *