पाकिस्तानी चाहते हैं कि बाबर, रिजवान, शाहीन आईपीएल 2024 में कोहली और धोनी के साथ खेलें; हरभजन ने शानदार जवाब दिया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 नजदीक आने के साथ, क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह पहले से ही दूसरे स्तर पर है। दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के अच्छा खेलने और आईपीएल ट्रॉफी उठाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

विराट कोहली और एमएस धोनी जैसे भारतीय क्रिकेट सितारों के प्रशंसक पाकिस्तान में भी हैं। हाल ही में, एक पाकिस्तान क्रिकेट प्रशंसक ने खुलासा किया कि क्या उसके देश के खिलाड़ी आईपीएल 2024 में शामिल हो सकते हैं और विराट कोहली और एमएस धोनी के साथ खेल सकते हैं।

वह बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और शाहीन अफरीदी जैसे अपने शीर्ष खिलाड़ियों को इंडियन टी20 लीग में खेलते देखना चाहते थे। जहां पाकिस्तानी क्रिकेटरों के आईपीएल में भाग लेने पर प्रतिबंध है, वहीं कुछ प्रशंसक चाहते हैं कि सीमा पार के खिलाड़ी भी आईपीएल में खेलें।

फैन ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “कई भारतीय और पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए सपना। आशा है कि बाबर आजम आरसीबी में विराट कोहली के साथ, शाहीन अफरीदी एमआई में बुमराह के साथ और रिजवान सीएसके में एमएस धोनी के साथ जुड़ेंगे।

उनके पोस्ट ने एक्स पर काफी सुर्खियां बटोरीं और प्रशंसकों ने भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के संभावित मिलन पर अपनी राय दी। हालाँकि, अनुभवी क्रिकेटर हरभजन सिंह पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अनुमति देने के मूड में नहीं हैं और उन्होंने प्रशंसक को उसके ‘कभी पूरा न होने वाले’ सपने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया।

पोस्ट का जवाब देते हुए, हरभजन सिंह ने लिखा, “किसी भी भारतीय को ऐसे सपने नहीं आते… आप लोग भी कृपया सपने देखना बंद कर दें और अब जागें…” उनके प्रफुल्लित करने वाले जवाब ने नेटिज़न्स को हंसा दिया है।

इस बीच, खिलाड़ियों ने अपना प्री-टूर्नामेंट कैंप शुरू कर दिया है और अपना अभ्यास सत्र शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *