रश्मिका मंदाना और प्रभास ‘स्पिरिट’ में स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार; इसके बारे में और जानें

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, जो संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल की सफलता का आनंद ले रही हैं, को लगता है कि उन्हें विद्रोही स्टार प्रभास के साथ उनकी अगली फिल्म ‘स्पिरिट’ के लिए जाने-माने निर्देशक के साथ एक और प्रोजेक्ट मिल गया है। हालाँकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर यह सच है, तो यह सहयोग रश्मिका और प्रभास की पहली बार एक साथ स्क्रीन पर उपस्थिति होगी।

सियासत की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, रश्मिका को संदीप रेड्डी वांगा की आगामी फिल्म ‘स्पिरिट’ में प्रभास के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

‘स्पिरिट’ के बारे में विवरण सीमित हैं, लेकिन रेड्डी ने खुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग सितंबर 2024 में शुरू होने वाली है।

इस बीच, रश्मिका वर्तमान में ‘पुष्पा 2: द रूल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जहां वह अल्लू अर्जुन के साथ अभिनय कर रही हैं, जो 15 अगस्त को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

पिंकविला के साथ हाल ही में बातचीत में, उन्होंने सबसे प्रतीक्षित सीक्वल की विशालता व्यक्त की, और इसे ‘पुष्पा: द राइज’ से “बड़ा” होने का वादा किया।

विवरण साझा करते हुए, रश्मिका ने ‘पुष्पा 2’ के लिए एक गाने की शूटिंग पूरी करने का खुलासा किया और पूरे दल की रचनात्मक प्रक्रिया पर आश्चर्य जताते हुए कहा, “हर कोई एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए प्रेरित है। हम सभी बाहर गए हैं और इस प्रक्रिया का आनंद ले रहे हैं।” . यह एक ऐसी कहानी है जिसका कोई अंत नहीं है, आप इसे किसी भी दिशा में ले जा सकते हैं। यह मजेदार है।” अभिनेत्री ने ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता से स्थापित उच्च उम्मीदों को पूरा करने के लिए टीम की प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

इस बीच, निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में रश्मिका मंदाना को फिल्मफेयर के लिए नामांकित नहीं किए जाने के बारे में बात की।

उन्होंने एनिमल में उनके प्रदर्शन के लिए रश्मिका की प्रशंसा की और उन्होंने कहा कि वह आश्चर्यचकित थे कि उन्हें अभिनेत्री श्रेणी में नामांकित किया गया था।
“यह आसान प्रदर्शन नहीं है, जैसा मेरा मानना था। वह खिलखिला रही थी, हँस रही थी। वह पागल हो रही है. वह पागल हो रही है. यह आसान नहीं था. यह 11 मिनट का सीन है. वह घटनास्थल पर कब्जा कर रही थी, ”रेड्डी को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *