कांग्रेस की एक ही पहचान है, विश्वासघाती: धाराशिव में पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पूछा कि क्या एक कमजोर सरकार एक मजबूत राष्ट्र बना सकती है और क्या कांग्रेस सरकार भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकती है। उन्होंने पार्टी पर विश्वासघाती होने का भी आरोप लगाया.

“क्या एक कमज़ोर सरकार एक मजबूत राष्ट्र बना सकती है? धाराशिव निर्वाचन क्षेत्र से राकांपा उम्मीदवार अर्चना पाटिल के लिए एक अभियान रैली में अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा, ”कांग्रेस की केवल एक ही पहचान है, वह है विश्वासघात।”

पाटिल को शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार ओमराजे निंबालकर के खिलाफ खड़ा किया गया है। कांग्रेस पार्टी के खिलाफ अपना हमला तेज करते हुए, पीएम मोदी ने दावा किया कि वह कृषि के लिए पानी उपलब्ध कराने में विफल रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों की मदद करने और कृषि को बढ़ावा देने के लिए कई कदम उठाए हैं।

अपने भाषण में पीएम मोदी ने सोयाबीन किसानों के प्रति सरकार की उदासीनता के खिलाफ निंबालकर की आलोचना का जवाब दिया।

“2014 से पहले, सरकार ने 10 वर्षों में 12,000 करोड़ रुपये की दालें और तिलहन की खरीद की थी। हालाँकि, सरकार ने न्यूनतम समर्थन मूल्य के माध्यम से 10 वर्षों में 1.25 लाख करोड़ रुपये की दालें और तिलहन की खरीद और आपूर्ति की है। यह सिर्फ एक ट्रेलर है क्योंकि मिशन अभी भी हासिल करना बाकी है। सरकार देश को दलहन और तिलहन के मामले में आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।”

“कांग्रेस अब आपके पैसे पर नजर रख रही है और आपकी संपत्ति पर नजर रख रही है। वे आपके घर पर छापा मारकर आपकी आधी संपत्ति लूटने का इरादा रखते हैं। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस महिलाओं से मंगलसूत्र और गहने छीनने की तैयारी कर रही है।

“कांग्रेस को भारत की विरासत से भी नफरत है। देशभर से श्रद्धालु भगवान राम के दर्शन के लिए जा रहे हैं. कांग्रेस, नकली शिवसेना और नकली राकांपा को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन वे नहीं आए। क्या आप ऐसे लोगों को वोट देने जा रहे हैं?” पीएम मोदी से पूछा.

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के शासनकाल में आतंकवादी हमला करके भाग जाते थे और उस समय पार्टी दुनिया से देश को बचाने की अपील करती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *