पुरी में सड़क के किनारे कटे हुए निशान वाला होटल कर्मचारी का शव मिला

एक भीषण घटना में, बुधवार को पुरी में लेप्रोसी कॉलोनी के पास सिटी रोड पर एक युवक का खून से सना शव पड़ा मिला। मृतक की पहचान बिक्रम केशरी प्रधान के रूप में की गई है, जो पुरी मरीन पुलिस स्टेशन के अंतर्गत बालीगुआली गांव का निवासी था।

बताया गया है कि शव के सिर, गर्दन, पेट और हाथ पर कटे के निशान हैं। आशंका है कि प्रधान की हत्या मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर की गई है। हालाँकि, उनकी संदिग्ध हत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधान एक स्थानीय होटल के खाद्य और पेय विभाग में कर्मचारी के रूप में कार्यरत थे। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस द्वारा घटना की सूचना दिए जाने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद पुलिस ने उनसे घटना पर चर्चा शुरू की।

ऐसे समय में जब राज्य 2024 के आम चुनावों की तैयारी कर रहा है, पुरी जैसे पर्यटक स्थल में इस तरह की घटना ने कानून व्यवस्था की गंभीर चिंता पैदा कर दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना की गहन जांच के बाद हत्या के पीछे के मकसद के बारे में अधिक जानकारी मिल सकेगी।

घटना पर बोलते हुए कटक डीसीपी पिनाक मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मिश्रा ने कहा, “आगे की जांच के बाद ही हम हत्या के मकसद का पता लगा पाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *