सिएमएस साधारण सभा बैठक संपन्न,चुनाव १ अगस्त को, चुनाव समिति में छोटा बदलाव , क्रांति ओडिशा मीडिया खबर पर मोहर लगी

  • सिएमएस साधारण सभा बैठक संपन्न,चुनाव १ अगस्त को, चुनाव समिति में छोटा बदलाव , क्रांति ओडिशा मीडिया खबर पर मोहर लगी

कटक,आज संध्या मारवाड़ी क्लब में कटक मारवाड़ी समाज की साधारण सभा की बैठक संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता किये अध्यक्ष किशन कुमार मोदी।समाज के प्रबुद्ध जन मंचासीन रहे।सभा में प्रारंभिक सूचना तथा सारे तथाकथित संविधान संशोधन निरस्त किए गए की सूचना एडवाइजर रमण बगड़िया ने दी।

रमण बगड़िया ने आय व्यय का हिसाब भी सभा के समक्ष रखा ,जिसे करतल ध्वनि से पारित किया गया। अविनाश खेमका की अध्यक्षता में चुनाव समिति की घोषणा हुई।पूर्व घोषित चुनाव समिति से एक जन ने इस्तीफा दिया था, उन्हीं की जगह अविनाश खेमका चुनाव समिति में आये और चेयरमैन बने सर्वसम्मति से। अन्य सदस्य जो पहले घोषित थे वे ही रहे। केवल छोटे से बदलाव के तहत अविनाश खेमका को लिया गया ,इस विषय की घोषणा आपकी प्रिय मीडिया क्रांति ओडिशा मीडिया ने कल रात ही कर दी थी।उसी एडवांस ब्रेकिंग न्यूज पर आज साधारण सभा में मुहर लगी ।

सभा में अनेक वक्ताओं ने अपने -अपने विचार रखे। संभावित उम्मीदवार के लिए कम से कम उम्र ३५ साल रखी गई।सभा में पूर्व सिएमएस प्रेसिडेंट एवं मारवाड़ी क्लब के सभापति गणेश प्रसाद कंदोई ने मारवाड़ी क्लब परिसर चुनाव हेतु उपलब्ध कराने की घोषणा की ।
आज की सभा बड़े ही सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न हुई।

सर्वसम्मति से कटक मारवाड़ी समाज के भंग का प्रस्ताव खारिज किया गया।चुनाव समिति की घोषणा है कि चुनावी प्रक्रिया होते हुए १ अगस्त को चुनाव मारवाड़ी क्लब में आयोजित होंगे। तत्पश्चात उसी दिन संध्या को चुनाव नतीजे घोषित किए जायेंगे।

धन्यवाद प्रस्ताव दिए समाजसेवी संतोष सोंथालिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *