अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा 2 में संजय दत्त की नई एंट्री! केजीएफ के अधीरा का होगा दमदार रोल!

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना-स्टारर ‘पुष्पा 2: द रूल’ की प्रत्याशा हर गुजरते दिन के साथ आसमान छू रही है। राशू उर्फ श्रीवल्ली द्वारा साझा किए गए हालिया अपडेट ने सभी के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। इस बीच, सीक्वल में संजय दत्त के शामिल होने की ताजा अटकलों ने प्रशंसकों के बीच रोमांच बढ़ा दिया है।

संजय दत्त उर्फ संजू बाबा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सफल पारी की शुरुआत कर चुके हैं। चाहे वह यश-स्टारर कन्नड़ फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 हो या थलपति विजय की तमिल फिल्म लियो, संजू बाबा की उपस्थिति फिल्म प्रेमियों को पागल करने के लिए काफी है। इसके अलावा, बीटाउन अभिनेता को शामिल करना अब तक लाभदायक रहा है क्योंकि दक्षिण की फिल्में अखिल भारतीय आकर्षक बनकर उभरी हैं।

इस बीच, अटकलें लगाई जा रही हैं कि पुष्पा 2 में संजू बाबा का एक शक्तिशाली कैमियो होगा, जबकि पुष्पा उर्फ पुष्पराज अपने रेड सैंडलवुड तस्करी सिंडिकेट का विस्तार करेगा।

पुष्पा: द राइज़ की जबरदस्त सफलता के बाद, प्रशंसकों को अगली कड़ी से बहुत उम्मीदें हैं। कथित तौर पर फिल्म निर्माता सुकुमार भी फिल्म को विश्व स्तर पर आकर्षक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। राशू और अल्लू अर्जुन पहले ही साझा कर चुके हैं कि सीक्वल पहले से कहीं ज्यादा बड़ा होने वाला है। दर्शकों को पुष्पा का एक अलग रंग देखने को मिलेगा जो पहले देखने को मिला था। पुष्पा का किरदार ऊंचे स्तर और ऊंचे स्तर का होगा। पुष्पा फ्रैंचाइज़ का पहला भाग क्षेत्रीय स्तर पर था, जबकि दूसरा और तीसरा भाग राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर होगा। इस तरह के प्रचार के साथ, यह उम्मीद की जा सकती है कि कई नए कलाकार नए पात्रों के साथ फ्रेंचाइजी में प्रवेश करेंगे।

अब, नवीनतम अफवाहों के अनुसार, संजय दत्त पुष्पा 2 में एक संभावित कैमियो कर सकते हैं। चर्चा के अनुसार, संजू बाबा का एक शक्तिशाली चरित्र होगा, संभवतः एक खतरनाक डॉन।

अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो संजू बाबा का एक खतरनाक डॉन के रूप में शामिल होना सभी के बीच रोमांच बढ़ा देगा।

हालांकि, चल रही अफवाहों को लेकर आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

जहां प्रशंसक पुष्पा 2 के साथ एक और सिनेमाई तमाशे की उम्मीद कर रहे हैं, वहीं सुकुमार ने बेहतरीन कहानी और रचनात्मकता सुनिश्चित करने के लिए उच्च प्रयास किए हैं। दूसरी ओर, देवी श्री प्रसाद एक बार फिर फिल्म के लिए संगीत ट्रैक तैयार करेंगे, जिसमें श्रीवल्ली, ऊ अंतावा और सामी सामी जैसे एक और ब्लॉकबस्टर साउंडट्रैक का वादा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *