ओडिशा में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 19 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए

ओडिशा में रविवार सुबह दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कम से कम पांच लोगों की जान चली गई और 19 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पहली दुर्घटना में, एनएच-49 पर झारसुगुड़ा जिले के लखनपुर में यात्रियों को ले जा रहा एक पिकअप ट्रक एक ट्रक से आमने-सामने टकरा गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 10:30 बजे हुए इस हादसे में पिकअप ट्रक में सवार चार लोगों की जान चली गई और नौ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को इलाज के लिए झारसुगुड़ा जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया।

हादसे के बाद लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दुर्घटना के सही कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू हो गई है।

दूसरी दुर्घटना में, रविवार तड़के भद्रक में अराडी चक के पास जिस बोलेरो से वह यात्रा कर रहा था, वह एक हाइवा ट्रक से टकरा गई, जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में पांच बच्चों समेत 10 लोग घायल भी हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए भद्रक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से छह घायलों को बाद में उनकी स्वास्थ्य स्थिति बिगड़ने के बाद कटक एससीबी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोलेरो में सवार यात्री पुरी में भगवान जगन्नाथ के दर्शन के बाद बालासोर के गोपालपुर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

हालांकि दुर्घटना का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह संदेह है कि दुर्घटना के समय हाइवा ट्रक गलत लेन में था।

भद्रक ग्रामीण पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद हाइवा ट्रक का चालक मौके से भाग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *