आईपीएल 2025 मेगा नीलामी: रोहित शर्मा एमआई छोड़कर इस आईपीएल फ्रेंचाइजी से जुड़ सकते हैं अगर…

मुंबई इंडियंस (एमआई) के कप्तान के रूप में हिटमैन रोहित शर्मा का प्रतिस्थापन उनके अनुयायियों और क्रिकेट प्रेमियों के साथ अच्छा नहीं रहा है। लगभग सभी का मानना है कि एमआई ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाकर बहुत ही खराब काम किया है।

पहले दो मैचों में लगातार हार के बाद, पंड्या को दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों से भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। ट्रोलिंग और हूटिंग के बीच कई विशेषज्ञों की राय है कि रोहित शर्मा को ऐसी टीम में शामिल होना चाहिए जो उनके साथ बेहतर व्यवहार करे।

जबकि ऐसी गंभीर अटकलें हैं कि रोहित शर्मा के आईपीएल 2025 मेगा नीलामी में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) में शामिल होने की संभावना है, पूर्व भारतीय खिलाड़ी अंबाती रायडू ने एक दिलचस्प टिप्पणी की है।

इस विषय पर बोलते हुए, पूर्व एमआई और सीएसके खिलाड़ी रायडू ने अपनी राय दी और कहा, “दिन के अंत में यह रोहित का फैसला है। उसे जहां जाना होगा, जायेगा. पूरी टीम उन्हें पसंद करेगी और उन्हें कप्तान बनाएगी। यह रोहित का फोन है, मुझे यकीन है कि वह फ्रेंचाइजी के पास जाएगा जो उसके साथ यहां जो हुआ उससे बेहतर व्यवहार करेगी।”

इस बीच, एलएसजी ने कैश-रिच लीग के आगामी संस्करण में टीम इंडिया के कप्तान को साइन करने में रुचि दिखाई है। अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल में, एलएसजी कोच जस्टिन लैंगर ने आगामी 2025 आईपीएल मेगा नीलामी में अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा को चुनने के विचार पर खुलकर बात की।

“रोहित शर्मा, हाहाहाहा। हम उसे मुंबई से लाने जा रहे हैं… ठीक है, बेहतर होगा कि आप वार्ताकार बनें, लैंगर ने साक्षात्कारकर्ता से कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *