चुनाव के दौरान सत्ताधारी पार्टी के लिए काम करने वाले सरकारी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, भुवनेश्वर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को भुवनेश्वर में एक विशाल रोड शो करते हुए कहा कि ओडिशा के लोगों ने राज्य में लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनावों में भाजपा के लिए एकतरफा जीत सुनिश्चित करने का मन बना लिया है।

चिलचिलाती गर्मी और उमस भरी परिस्थितियों के बीच इस विशाल सभा और उत्साह से पता चलता है कि ओडिशा के लोगों ने राज्य और केंद्र दोनों में सरकार बनाने के लिए भाजपा को वोट देने का फैसला किया है। राज्य के लोग एक सक्रिय और स्वस्थ मुख्यमंत्री चाहते हैं जो उनके साथ उड़िया में संवाद कर सके…”

“ओडिशा के लोग प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के काम से खुश हैं। जिस तरह से अधिकारियों ने प्रशासन संभाला और नवीन बाबू पिछले 20 वर्षों से निष्क्रिय हो गए, ओडिशा के लोग अब मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को आराम देना चाहते हैं और भाजपा को काम करना चाहते हैं, ”उन्होंने कहा।

ओडिशा के लिए बीजेपी के सीएम उम्मीदवार पर नड्डा

ओडिशा में बीजेपी का मुख्यमंत्री चेहरा कौन होगा, इस पर स्थिति साफ करते हुए नड्डा ने कहा, ‘बीजेपी ने तीन दिनों के भीतर मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के लिए अपना सीएम उम्मीदवार तय कर लिया। इसी तरह, ओडिशा के लिए सीएम उम्मीदवार भी तय किया जाएगा।

ओडिशा में पहले चरण के मतदान के बाद रुझानों पर विचार करते हुए, भगवा पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘बीजद बस से चूक गई है और अब यह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है।’

ओडिशा में चुनावी हिंसा पर जेपी नड्डा

नड्डा ने गंजाम में हाल ही में हुई चुनावी हिंसा की घटना की निंदा की जिसमें एक भाजपा कार्यकर्ता की जान चली गई और तीन अन्य घायल हो गए।

नड्डा ने कहा, ”इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए और चुनाव लोकतांत्रिक तरीके से होने चाहिए।”

सरकारी अधिकारियों पर सत्तारूढ़ बीजद के लिए काम करने का आरोप: नड्डा

चुनाव प्रक्रिया में सरकारी अधिकारियों की कथित संलिप्तता के बारे में पूछे जाने पर, नड्डा ने कहा, “यह कुछ दिनों की बात है और उन सभी पर कार्रवाई की जाएगी।”

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने बार-बार पुलिस अधिकारियों सहित सरकारी अधिकारियों के कथित तौर पर ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजद के लिए काम करने का मुद्दा उठाया है।

जेपी नड्डा का रोड शो

रोड शो के दौरान, मौसीमा चौराहे से लिंगराज मंदिर तक का दो किलोमीटर लंबा रास्ता हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं और आम लोगों की भागीदारी से खचाखच भरा था, जिन्होंने चिलचिलाती गर्मी और उमस भरी स्थिति का सामना किया।

रोड शो के दौरान भाजपा की भुवनेश्वर लोकसभा उम्मीदवार अपराजिता सारंगी और भुवनेश्वर एकामरा के उम्मीदवार बाबू सिंह और पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे। रोड शो के बाद नड्डा ने भगवान लिंगराज के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *